Dharma Ke Saudagar Shooting Completed & Production Work Running | धर्म के सौदागर की शूटिंग पूरी पोस्ट प्रोडक्शन का काम जोरों पर !
कुछ दिनों पहले फिल्म धर्म के सौदागर की शूटिंग उत्तर प्रदेश के लखनऊ में जोर शोर से जारी थी जो की अब पूरी हो चुकी है। फिल्म का निर्देशन कर रहे हैं सनोज मिश्रा । फिल्म का टाईटल धर्म के सौदागर अपने नाम के अनुरूप ही धर्म के आड़ में छुपे हुए सौदागरों की कहानी बयाँ करती है । फिल्म में सामाजिक कुरीतियों और विसंगतियों पर तीखा व्यंग्य फिल्म के जरिए किया गया है जिसमें कई मठाधीशों के चरित्र को उजागर किया जाएगा । फनमाल प्रोडक्शन के बैनर तले बन रही फिल्म धर्म के सौदागर के निर्माता हैं एम एल शेट्टी और हिमांशु शेट्टी जबकी संगीतकार हैं मधुकर आनंद और उनकी धुनों पर नृत्य कराया है मयंक श्रीवास्तव ने , फिल्म में मेकअप और केश सज्जा का काम किया है रीमा खान ने और छायाकार हैं नीटू इकबाल सिंह । वहीँ फिल्म का प्रोडक्शन का सारा काम जीतू ने संभाला हुआ था । जबकि पूरी फिल्म के प्रचार प्रसार का जिम्मा संजय भूषण पटियाला का है ।

 अभी तक की किसी भी भोजपुरी फिल्म में पहली बार रवि किशन और राकेश मिश्रा एकसाथ नज़र आने वाले हैं । इनके साथ ही फिल्म में हिरण्यमयी आँखों वाली खूबसूरत अभिनेत्री तनुश्री चटर्जी और भोजपुरी फिल्मों की ग्लैमर गर्ल शुभी शर्मा भी मुख्य किरदारों में आपको नज़र आने वाली हैं । उम्मीद है की धर्म के सौदागर में ये चारों बेहतरीन कलाकार अब तक के सबसे बेहतरीन प्रदर्शन की बेइंतहा उम्मीद को पूरा कर देंगे । फिल्म में साथी कलाकार हैं नवीन शर्मा एम एल शेट्टी, संजू सोलंकी, नरेंद्र सक्सेना, टी एस परमार, सनोज मिश्रा, अनुज मिश्रा, परी, आदित्य राय,अनिल अंजूम, कैलाश और अचला बोस । पूरी फिल्म जबरदस्त एक्शन और मधुर संगीत से परिपूर्ण होगी । अबी दर्शकों को इस खूबसूरत फिल्म का बेसब्री से इंतज़ार है ।

Also Try:
Ravi Kishan Upcoming Movies List
Rakesh Mishra Upcoming Movies List
Tanushree Upcoming Movies List
Shubhi Sharma Upcoming Movies List 
Previous Post Next Post