Nirahua Chalal Sasural 2 Release on 20 May in Bihar & Jharkhand
बिहार झारखण्ड में कल 20 मई को रिलीज़ होगा ”निरहुआ चलल ससुराल 2” ! | Nirahua Chalal Sasural 2 Release on 20 May in Bihar & Jharkhand
 जबरदस्त एक्शन, रोमांच, और पारिवारिक पृष्ठभूमि पर बनी फिल्म ''निरहुआ चलल ससुराल 2'' कल बिहार झारखण्ड में रिलीज़ हो रहा है 85 सिनेमा घरों में । फिल्म में इस बार दिनेश लाल यादव निरहुआ के साथ आम्रपाली,प्रकाश जैश,सुशिल सिंह,अवधेश मिश्रा,मनोज टाईगर,गोपाल राय,माया यादव,किरण यादव,अनूप अरोड़ा ने मुख्य किरदार के रूप में काम किया है । ''निरहुआ चलल ससुराल 2'' बहुत बड़ी म्यूजिकल हिट फिल्म है जिस का संगीत वर्डवाइड रिकॉर्ड भोजपुरी कंपनी ने रिलीज़ किया है । फिल्म के निर्माता नासीर जमाल ने बताया की अबकी बार इस फिल्म से उम्मीदें और अपेक्षाएं भी काफ़ी बड़ी हैं ।

 नासीर जमाल की मुस्कान मूवीज़ इंडिया प्राइवेट लिमिटेड के बैनर तले बनी फिल्म ''निरहुआ चलल ससुराल 2'' का निर्देशन प्रेमांशु सिंह ने किया है । फिल्म के गीतों के बोल लिखे हैं प्यारेलाल यादव ने वहीँ नृत्य निर्देशक हैं रिक्की गुप्ता, राम देवन और वेणु ! फिल्म के सिनेमैटोग्राफर हैं सूर्य प्रकाश जबकि मारधाड़ करवाया है रमन ने,वहीँ फिल्म के संपादक जितेंद्र सिंह ( जीतू ) के है । इसके पहले निर्माता नासिर जमाल ने ''रक्षाबंधन'', ''कइसे कहीं तोहरा से प्यार हो गईल'', ''लावारिस'' , '''जिगरवाला'' जैसी बड़ी बड़ी फिल्में की है। वहीँ यह उनकी पाँचवी फिल्म है ,''निरहुआ चलल ससुराल 2'' के प्रचार प्रसार की जिम्मेवारी संजय भूषण पटियाला की है ।

Also Try:
Amrapali Dubey Upcoming Movies List
New Bhojpuri Movie Release Dates
Dinesh Lal Yadav Upcoming Movies List
Latest Bhojpuri Cinema News

Previous Post Next Post