भोजपुरी हॉरर फिल्म " बाप रे बाप " बहुत जल्द प्रदर्शित की जाएगी ! | Bhojpuri horror film "Baap Re Baap" to be released very soon!
भोजपुरी हॉरर फिल्म " बाप रे बाप " बहुत जल्द प्रदर्शित की जाएगी ! | Bhojpuri horror film "Baap Re Baap" to be released very soon!

भोजपुरी में बनी अब तक की हॉरर फिल्मों में कुछ फिल्मों ने ऐतिहासिक सफलता पाई हैं तो वहीँ पर कुछ फिल्मों ने समाज की कुरीतियों को भी उजागर किया है । ऐसी ही एक कहानी के साथ बनी भोजपुरी हॉरर फिल्म 'बाप रे बाप ' की शूटिंग पूरी हो चुकी है और पोस्ट प्रोडक्शन में एडिटिंग हो रही फिल्म शीघ्र ही प्रदर्शन के लिए तैयार है । हॉरर और कॉमेडी के तालमेल से बनी इस फिल्म का नृत्य और निर्देशन जी .जे रॉक्स द्वारा किया गया है, जिन्होंने भोजपुरी में पहली बार हॉरर और कॉमेडी का तड़का एक साथ लगाया है । फिल्म का लेखन आँचल सोनी ने किया है जो की फिल्म की निर्मात्री भी है ।

फिल्म बाप रे बाप में गौरव झा,आँचल सोनी,रितु पाण्डेय,ग्लोरी,सोनू झा,सी.पी.भट्ट,राम मिश्रा,देव सिंह,करन पाण्डेय,अरुण सिंह,और उमेश सिंह मुख्य भूमिकाओं में है. फिल्म के गाने काफी रोमांटिक और सुरीले हैं जिसमे संगीत दामोदर राव द्वारा दिया गया है और गीत राजेश मिश्रा,फनिंदर राव,मुन्ना दुबे,राजकुमार द्वारा लिखे गए है । फिल्म में गीतों को आवाज़ जाने माने सुरीले गायको ने दिया है जिनमे मोहन राठौर,अलोक कुमार,गौरव झा,खुशबूू जैन,ममता राउत,अलका झा शामिल है । फिल्म में मारधाड़ का काम किया है बाजी ने ।
Previous Post Next Post