फिल्म ‘मोहब्बत’ की शूटिंग लखनऊ में जोरो-शोरो से
 कृष्णा एंटरटेनमेंट व् लक्ष्मि मूवी एंटरटेनमेंट के बैनर तले बन रही फिल्म 'मोहब्बत ' की शूटिंग इन दिनों लखनऊ में बड़े ही जोर-शोरो से की जा रही है .इस फिल्म में मुख्य भूमिका में नजर आएँगे सबके चहिते अभिनेता प्रदीप पांडेय चिंटू और उनके अपोजिट फिल्म में नजर आएंगी काजल यादव.चिंटू और काजल की जोड़ी पहली बार बड़े परदे पर दर्शको का मनोरंजन करने इस फिल्म के माध्यम से आ रही है .इस फिल्म का निर्देशन प्रेमांशु सिंह कर रहे है .फिल्म का निर्माण  माया यादव और हरीश चंद्र कन्नौजिया द्वारा किया जा रहा है .अभिनेत्री और निर्मात्री  माया यादव ने कहा कि भोेजपुरी फिल्मों में इस तरह की कहानियों पर फिल्मे अब तक नहीं बनी है.हमने रियल लोकेशन पर फिल्म की शूटिंग की है.जिस दर्शक जरूर पसंद करेगे.
      अक्सर कई फिल्मो में पशु पक्श्चियो का किरदार फिल्म में काफी अहम् होता है ऐसा ही एक अहम् किरदार इस फिल्म में एक तोते का भी है जिसका फिल्म में नाम है 'सुल्तान '.सुल्तान यह किरदार फिल्म में उतना ही अहम् है जितना सलमान खान की फिल्म 'मैंने प्यार किया में 'कबूतर का था .
संगीतमय पारिवारिक प्रेम कहानी वाली इस फिल्म में प्रदीप पांडये चिन्टू, काजल यादव, के साथ मुख्य भूमिकाओं में माया यादव, अनारा गुप्ता, अयाज खान, , अनूप अरोरा, मधुरिमा तिवारी, संजय वर्मा, ब्रजेश त्रिपाठी, पूनम वाहिद, सलिल सुधाकर, कृष्णा कुमार और अवधेश मिश्रा जी जैसे प्रमुख कलाकार नजर आएँगे .
फिल्म की कहानी माया यादव ने लिखी है.स्क्रीन प्ले और डायलाग लालजी यादव, डी.ओ .पी  प्रमोद पांडेय, आर्ट- नाजिर शेख, साउंड- श्रवण शर्मा, संगीत घुंघरू जी  का है. फिल्म के  एक्जीक्यूटिंव प्रोडयूसर विनोद कुमार है.
Previous Post Next Post