निर्माता पल्लव व रोहन लेकर आ रहे हैं फ़िल्म "हम है हिन्दुस्तानी" 4 अगस्त को बिहार में  !
निर्माता पल्लव व रोहन लेकर आ रहे हैं फ़िल्म "हम है हिन्दुस्तानी" 4 अगस्त को बिहार में  ! | Producer Pallava & Rohan are coming film "Hum Hain Hindustani" in Bihar on August 4!

खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी अभिनीत भोजपुरी फ़िल्म "हम है हिन्दुस्तानी" बनकर तैयार है जो 4 अगस्त को  बिहार और झारखण्ड के सिनेमा घरो में रिलीज़ किया जायेगा ! ! इस फिल्म को बिहार के फिल्म वितरक प्रवीण कुमार ने फिल्म को ख़रीदा है प्रवीण ने बताया की फिल्म बहुत अच्छी बनी है इस लिए इस फिल्म को मै ख़रीदा हूँ फिल्म का सेंसर हो चूका है ! इस फिल्म का निर्देशन देव पांडेय ने किया हैं जो बहुत सुलझे हुए इन्शान हैं देव पांडेय ने बताया की बहुत मेहनत से ये फिल्मे बनती हैं आप सभी दर्शक इस फिल्म को एक बार जरूर देखे और अपनी राय सोसल मीडिया पर शेयर जरूर करे !
Kajal Raghwani Upcoming Movies List
Rani Chatterjee Upcoming Movies List
Amrapali Dubey Upcoming Movies List
Priyanka Pandit Upcoming Movies List
निर्देशक देव पांडेय ने बताया की एम.के.डी.मोशन फिल्म्स के बैनर तले बनी भोजपुरी फ़िल्म "हम है हिन्दुस्तानी" के गाने एक से बढ़ कर एक है जो सभी को पसंद आएगी ! फिल्म में खेसारी और काजल का रोमांस दर्शको को खूब रोमांचित करेगा ! फिल्म की पूरी शूटिंग लखनऊ में की गई है ! इस फिल्म का संगीत एंटरटेन म्यूजिक ने रिलीज़ किया है !
फ़िल्म के निर्माता पल्लव व रोहन ,निर्देशक देव पांडेय,लेखक मनोज के.कुशवाहा,डांस पप्पू खन्ना ,रिक्की गुप्ता,छायांकन राकेश रोशन सिंह प्रिंस ,संगीत अविनाश झा घुंगरू,गीत प्यारे लाल यादव ,आज़ाद सिंह ,पवन पांडेय ,फाइट रियाज़ सुल्तान ,प्रचारक संजय भूषण पटियाला है !
इस फिल्म के मुख्य कलाकार है ख़ेसारी लाल यादव,काजल राघवानी,अवधेश मिश्रा,तृषा खान,संजय पांडे,अयाज़ खान,बृजेश त्रिपाठी ,ऋतु पांडेय,संभावना सेठ,देव सिंह ,रीना रानी ,राधे मिश्रा ,पप्पू यादव ,अनूप अरोरा ,मनीष चतुर्वेदी आदि है।
Also Check Out:-... Don't Miss
List of Upcoming Bhojpuri Movies in 2017 - 2018
Latest Bhojpuri Movie NEWS
Latest Bhojpuri Movie Posters
Latest Bhojpuri Movie Photos
Latest Bhojpuri Movie Wallpapers
Previous Post Next Post