भोजपुरी सिनेमा के सबसे बड़े संगीतकार मधुकर आनंद ने बच्‍चों संग मनाया अपना जन्‍मदिन | Bhojpuri cinema musician Madhukar Anand celebrated his birthday with children
भोजपुरी सिनेमा के सबसे बड़े संगीतकार मधुकर आनंद ने बच्‍चों संग मनाया अपना जन्‍मदिन | Bhojpuri cinema musician Madhukar Anand celebrated his birthday with children

पिछले कई सालों से भोजपुरी सिनेमा में एक से बढ़कर एक हिट गाने देने वाले संगीतकार मधुकर आनंद का आज जन्‍मदिन है। इस बार उन्‍होंने अपना जन्‍मदिन घर में ही अपने बच्‍चों के साथ सेलिब्रेट किया। साथ ही मधुकर आनंद गणपति बप्‍पा की अराधना भी की। बता दें कि इन दिनों गणेश उत्‍सव के दौरान संगीतकार मधुकर आनंद ने भी अपने घर गौरी पुत्र गणपति की मूर्ति को स्‍थापित किया है। इसलिए उन्‍होंने जन्‍मदिन के अवसर पर भगवान गणेशा से भी आशीर्वाद लिया और प्रसाद के रूप में मोदक ग्रहण किया। उसके बाद बच्‍चों के साथ जन्‍मदिन सेलिब्रेशन में शामिल हो गए।
Also Check Out:-... Don't Miss
List of Upcoming Bhojpuri Movies in 2017 - 2018
Latest Bhojpuri Cinema NEWS
Latest Bhojpuri Films Trailer
Latest Bhojpuri Movies Photos
Latest Bhojpuri Celebs, Actress, Actors Wallpapers
इससे पहले आज सुबह से ही मधुकर आनंद को फिल्‍म इंडस्‍ट्री के तमाम लोगों ने बधाई और शुभकामनाएं दी। साथ ही उनके लंबी उम्र की कामना भी की। बता दें कि मधुकर आनंद ने अब तक सैकड़ों फिल्‍म के संगीत बना चुके हैं। उनकी सबसे बड़ी खासियत है कि वे बदलते दौर और लोगो की पसंद ख्‍याल कर हमेशा सुपरहिट गाने की कोशिश करते हैं और बनाते भी हैं। जिस वजह से वे भोजपुरी फिल्‍म इंडस्‍ट्री के सबसे डिमांडिंग संगीतकार है। लोगों को भी उनके गाने काफी पसंद आते हैं।
अपने काम को लेकर खुशी जाहिर करते हुए मधुकर आनंद कहते हैं कि मुझे बहुत अच्‍छा लगता है कि लोगों ने मेरे बनाये गाने को इतना पसंद किया। मैं अपने सभी दर्शकों का तहे दिल से धन्यवाद देता हूं। बदलते समय के साथ लोगो की पसंद भी बदलती है इसलिए मैं हमेशा यही कोशिश करता हूं कि दर्शकों को गाने के माध्यम से पूरा मनोरंजन दे सकूं। दर्शक अपना प्यार और आशीर्वाद इसी तरह बनाये रखें।
Previous Post Next Post