अभिनेता के के गोस्‍वामी बर्थडे पर मुंबई में सजी सितारों की महफिल
अभिनेता के के गोस्‍वामी बर्थडे पर मुंबई में सजी सितारों की महफिल | Bhojpuri Actor KK. Goswami Birthday Celebrated stars in Mumbai

हौसलों मे जान हो तो उड़ान लंबी होती है। जी हां, आज ऐसा ही हौसला रखने वाले अभिनेता के के गोस्‍वामी का 44 वां बर्थडे है। के के गोस्‍वामी के इस बर्थडे पर हंगामा मीडिया ग्रुप द्वारा वरसोवा, मुंबई एक शानदार पार्टी का आयोजन किया गया। इस भव्‍य पार्टी में अमिताभ गुंजन चन्नू,प्रदीप सिंह ,अनिलचौरसिया,जे.नीलम,अमरीश सिंह ,संजय भूषण पटियाला ,प्रिंस सिंह राजपूत ,मनीष चतुर्वेदी ,दामोदर राव,मिथिलेश अविनाश,ऐश्वर्या चौबे,अनवर बिरानी,अलका झा ,सबीर शेख ,जितेंद्र झा ,सोफया खान ,राजकुमार तिवारी ,दलविंदर सिंह ,रमाकांत मुंडे,परी समेत भोजपुरी इंडस्ट्री के कई एक्टर और एक्ट्रेस ने शामिल होकर जश्‍न को दुगना कर दिया। इससे पहले सभी स्‍टार और उनके चाहने वालों ने उन्‍हें बधाई दी। फिर केक काट कर के के गोस्‍वामी के बर्थडे का यादगार सेलिब्रेशन का दौर शुरू हुआ, जिसमें सभी फिल्‍मी स्‍टारों ने जमकर ठुमके लगाये।

Also Read About
Tanushree Biography
Subhi Sharma Biography
Pradeep Pandey Biography
See More Bhojpuri Celebs Biography
बता दें कि बिहार के मुजफ्फरपुर में 1973 में एक ऐसे कलाकार का जन्‍म हुआ, जिसने अपने दम पर लोगों के दिल में अपनी जगह बनाई। गोस्वामी के लिए बिहार के एक छोटे से गांव से लेकर मुंबई तक का सफर आसान नहीं था। इस दौरान कई परेशानियों का सामना करना पड़ा, जिसमें सबसे बड़ी परेशानी उनकी हाइट थी, जो कि उनके शरीर की लंबाई तीन फीट के करीब है। हाइट उनके लिए परेशानी तो बनी, मगर परेशान न कर सकी। उन्‍होंने अपने लिए खुद रास्‍ता बना लिया। मेहनत और जिंदगी से लड़ने की संजीदगी ने उन्‍हें आज सिनेमा इंडस्‍ट्री में उस मुकाम तक पहुंचाया दिया, जिसके वे असली हकदार थे।

टीवी से लेकर सिनेमा तक के के गोस्‍वामी का सफर काफी शानदार रहा है। गोस्‍वामी के उस किरदार को भला कौन भूल सकता है, जब 2001 में बच्‍चों के बीच लोकप्रिय धारावाहिक जूनियर जी में बौना का किरदार किया था। उसके बाद विकराल और गबराल, सीआईडी, चक्रवर्तिन सम्राट अशोक जैसे धारावाहिक उनकी अदाकारी के गवाह हैं। गोस्‍वामी का सफर टीवी से होकर आज सिनेमा तक है। बॉलीवुड तो बॉलीवुड भोजपुरी सिनेमा इंडस्‍ट्री में भी गोस्‍वामी के अपने फॉलोअर्स हैं, जो उन्‍हें पसंद करते हैं। कई भोजपुरी ब्‍लॉक बस्‍टर फिल्‍मों में उनकी मौजूदगी ने फिल्‍म को बेहतरीन बना दिया।

Also Check Out:- Don't Miss
List of Upcoming Bhojpuri Movies in 2017 - 2018
Bhojpuri Movie Cast - Crew & Release Date
Latest Bhojpuri Cinema NEWS
Latest Bhojpuri Films Trailer
Latest Bhojpuri Movies Photos
Latest Bhojpuri Celebs, Actress, Actors Wallpapers
इस बाबत हंगामा मीडिया ग्रुप की ओर से पार्टी के आयोजक संजय भूषण पटियाला ने कहा कि के के गोस्‍वामी अभिनय कला के क्षेत्र में लीजेंड हैं। वे इंडस्‍ट्री के सभी कलाकारों और फिल्‍मकारों के दिल में बसते हैं। वे आज अपने जीवन के 44वें पड़ाव पर है, जिसमें उन्‍होंने खुद को बनाया है। वो खूबसूरत पड़ाव आज इंडस्‍ट्री में आये नये लोगों के लिए प्रेरणा के श्रोत हैं। उन्‍होंने कहा कि हम उनको बधाई भी देते हैं और उनके लिए दुआ भी करते हैं कि फिल्‍म इंडस्‍ट्री को आगे बढाने में उनका योगदान हमेशा मिलते रहे, क्‍योंकि ऐसे कलाकार मुद्दत से मिलते हैं, जो किसी भी तरह के किरदार को सहज ढंग से जी ले और सारा ध्‍यान अपनी ओर आकर्षित कर ले।
Previous Post Next Post