प्रियंका चोपड़ा के समर्थन में आई वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड ! | Worldwide Records Support of Priyanka Chopra
प्रियंका चोपड़ा के समर्थन में आई वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड ! | Worldwide Records Support of Priyanka Chopra
भोजपुरी फिल्म बम बम बोल रहा है काशी के ऊपर मचे अनावश्यक घमासान के बिच भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में नए चर्चा का बाजार गर्म हो चूका है । वो कहते हैं की भोजपुरी में एक कहावत है "चलनिया हंसे सुपवा के जवना में खुदे सतहत्तर गो छेद" । यही कहते हुए भोजपुरी फिल्मों की आज की सबसे बड़ी म्यूजिक कंपनी और फिल्म प्रोडक्शन वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड ने प्रियंका चोपड़ा के कदम का समर्थन किया है । उन्होंने कहा की आज भोजपुरी फिल्मों को वही लोग बदनाम कर रहे हैं जिन्होंने कभी हिंदी फिल्मों में कूट कूट कर अश्लीलता परोसी थी ।

आज के दौर में जहाँ भोजपुरी फिल्मों में जल्द कोई निवेशक नहीं मिलता वहीँ पर प्रियंका चोपड़ा ने यह साहसिक कदम उठाया था जिसका की समर्थन करना चाहिए था ना की विरोध । वहीँ पर लोगों ने फिल्म को देखे बगैर ही उसे अश्लील बता डाला । इससे बाहरी निवेशकों के मन में अस्थिरता आएगी और लोग भोजपुरी फिल्मों में निवेश करने से घबराएंगे ।

आपको ज्ञात हो की वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड और प्रियंका चोपड़ा की पर्बल पेब्बल पिक्चर्स दोनों को भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में आये हुए अभी साल भर भी नहीं हुए । एकतरफ जहाँ पर्पल पेबल पिक्चर्स ने जहाँ दिनेश लाल यादव को लेकर भोजपुरी फिल्म बम बम बोल रहा है काशी बनाई तो वहीँ दूसरी और वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड ने सालभर के अंदर ही तमाम बड़ी भोजपुरी फिल्मों की म्यूजिक खरीद कर इंडस्ट्री को एक नई ऊंचाई देने की कोशिश की । दोनों कम्पनियों ने कम समय में ही सफलता के ऊँचे मानक स्थापित किये ।

वहीँ एक तरफ जहाँ तक अश्लीलता परोसने की बात है तो कहाँ अश्लीलता नहीं है ? और कहाँ अच्छी फिल्में नहीं बन रही हैं । आज भोजपुरी में भी अच्छी फिल्में बन रही हैं जिनका जिक्र कोई नहीं करता ! चर्चा सिर्फ चंद फिल्मों की ही होती है । भोजपुरी फिल्मों पर ऊँगली उठाने वाले निर्देशक नितिन चन्द्रा की बहन नीतू चंद्रा ने हिंदी सहित कई भाषाओँ की फिल्मों में अश्लील किरदार के रूप में अभिनय किया है । उनको भोजपुरी फिल्मों पर ऊँगली उठाने से पहले अपने घर से फैल रही गंदगी को रोकना चाहिए था । एक तरफ नीतू चन्द्रा के अश्लील प्रदर्शन का समर्थन करके दूसरी तरफ भोजपुरी फिल्मों पर ऊँगली उठाने का तरिका किसी को समझ में नहीं आ रहा है ।

भोजपुरी फिल्म जगत ने एक स्वर में प्रियंका चोपड़ा का समर्थन किया है , और बाहरी लोगों को भोजपुरी फिल्मों के प्रति आकर्षण को बरकरार रखने के लिए मिलजुलकर काम करने की प्रतिबद्धता जाहिर की है । समर्थन करनेवालों में रवि किशन, मनोज तिवारी, खेसारी लाल यादव,पवन सिंह, यश मिश्रा, रानी चटर्जी, और ढेर सारे तकनीशियन और निर्माण कंपनियां भी हैं ।

Also Try:
Bam Bam Bol Raha Hai Kashi Box Office News
Dinesh Lal Yadav Nirahua
Amrapali Dubey
 
Top