अपने दर्शको की तकलीफ को अपने तकलीफ समझता हूँ - खेसारी लाल यादव | Shortness of your audience understand your problems - khesari Lal Yadav

भोजपुरी फिल्मो के सुपरस्टार खेसारी लाल का मानना है की आज वे जिस भी मुकाम पर है वह मुकाम उन्हें उनके दर्शको की वजह से ही मिली है 500 और 1000 नोट बैन के कारण आम लोगो को हो रही समस्या को लेकर खेसारी काफी चिंतित है .
अपने दर्शको की तकलीफ को अपने तकलीफ समझता हूँ-खेसारी लाल यादव

1) 500 और 1000 का नोट बैन हुआ है ,आपकी क्या प्रतिक्रिया है ?
ब्लैक मनी वापस लाने के लिए माननीय नरेंद्र मोदी द्वारा 500 और1000 के नोट बैन का मैं पूरा समर्थन कर रहा हूँ लेकिन इस फैसले से आम लोगो को काफी तकलीफ हो रही है .गरीब लोगो को इस फैसले से काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है जिसके लिए मैं काफी चिंतित हूँ.
2)आपके पास कितना ब्लैक मनी है ?
(मुस्कुराते हुए ) मेरे पास बहुत ब्लैक मनी है ,क्योंकि देश भर में मेरे कई चाहनेवाले है और उन चाहनेवालो में कइयो के पास ब्लैक मनी होगा ,तो उनका ब्लैक मनी मेरा ही हुआ ना.
3)हाल ही में आपने फिल्म 'बाबरी मस्जिद ' की शूटिंग पूरी की है ,कैसा अनुभव रहा ?
'बाबरी मस्जिद ' मेरे लिए काफी स्पेशल फिल्म में से है क्योंकि इस फिल्म के नाम से लोगो को लग रहा होगा की यह फिल्म काफी कॉन्ट्रोवर्सियल है लेकिन ऐसा बिलकुल भी नहीं है क्योंकि इस फिल्म हमने भाईचारा का सन्देश देने के उद्देश्य से फिल्म को बनाया गया है और मुझे बहुत ख़ुशी होगी की दर्शक इस फिल्म को देखने जाये .
4)आपकी फिल्म 'मेहंदी लगा के रखना ' के गाने काफी धूम मचा रहे है ,क्या कहेंगे आप?
जी बिलकुल इस फिल्म के सभी गाने काफी पसंद किये जा रहे है और फिल्म का एक गाना 'सरसो के सागिया' को तो यूट्यूब पर 80 लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चूका है .यह फिल्म जल्द ही प्रदर्शित की जाएगी .
5)इन दिनों आपकी और काजल राघवानी की जोड़ी की चर्चा काफी की जा रही है ?
काजल राघवानी इन दिनों भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में एक कामयाब अभिनेत्री के रूप में उभरकर आ चुकी है और उनके साथ मेरी 3 से 4 फिल्मे है जो जल्द आनेवाली है .मैं कभी किसी हीरोइन के लिए रेकमेंड नहीं करता ,क्योंकि मेरे लिए फिल्म की हीरोइन से ज्यादा फिल्म की कहानी जरुरी होती है .
6)आपकी फिल्म 'आतंकवादी ' के शूटिंग कब से शुरू की जाएगी?
मेरी बहुचर्चित फिल्म 'आतंकवादी ' की शूटिंग 4 दिसंबर से गुजरात में शुरू की जा रही है और 16 जनवरी से ''जिला चंपारण'' की शूटिंग होगी ! 'आतंकवादी ' फिल्म के निर्देशक एम.आय.राज है और निर्माता प्रेम राय है .प्रेम राय हमेश ही एक सुपरहिट फिल्म देते आया है और इस फिल्म को लेकर भी उन्होंने काफी कुछ अच्छा प्लान किया हुआ है .इस फिल्म को लेकर मैं भी काफी उत्तशुक हूँ क्योंकि फिल्म एक ऐसे मुद्दे पर बन रही है जो समाज के लिए एक गंभीर मुद्दा है लेकिन मैं अपनी पूरी कोशिश करूँगा की दर्शको को इस फिल्म के माध्यम से मैं मनोरंजन के साथ साथ कुछ मेसेज भी दे सकु .
7)आपकी आनेवाली फिल्मे कौन कौन सी?
मेरी जल्द ही फिल्म 'दिलवाला ' मेहंदी लगा के रखना ' दुलहिन गंगा पार के' 'बाबरी मस्जिद ' प्रदर्शित होनेवाली है .
8) वर्ल्ड वाइड रिकॉर्ड भोजपुरी कंपनी इन दिनों आपकी सभी फ़िल्मो के म्यूजिक खरीद रही है ?
जी बिलकुल भोजपुरी फ़िल्म जगत में वर्ल्ड वाइड रिकॉर्ड भोजपुरी इन दिनों नंबर वन कंपनी है और मेरी लगभग कई फ़िल्मो का संगीत इस कंपनी के द्वारा दर्शक देख और सुन पा रहे है.वर्ल्ड वाइड रिकॉर्ड भोजपुरी के रतनाकर कुमार ने काफी अच्छे इंसान है जो हमेशा ही लोगो से जुड़ते है.
Also Try
Khesari Lal Yadav Upcoming Movies List

SHARE THIS

Author:

top10bhojpuri.blogspot.com Is a Official Blog of Bhojpuri Cinema. Top 10 Bhojpuri Info About - List of Top 10 Bhojpuri Movies Actors, Actress, Singer. 2018 and 2019 Latest Bhojpuri Films News, Posters, Trailers, Song Videos, Bhojpuri Box office collection, Upcoming movie released date and Celebs HD Wallpapers, Hot Photo Gallery.

0 comments: