बेस्ट एक्ट्रेस अवार्ड से सम्मानित प्रियंका पंडित | Best Actress Award of Priyanka Pandit
बेस्ट एक्ट्रेस अवार्ड से सम्मानित प्रियंका पंडित | Best Actress Award of Priyanka Pandit

रॉयल हेरिटेज ग्रुप द्वारा आयोजित भारत आइकॉन अवार्ड समारोह में भोजपुरी फ़िल्मो की अदाकारा प्रियंका पंडित को बेस्ट एक्ट्रेस का अवार्ड देकर सम्मानित किया गया.भोजपुरी फ़िल्म जगत में फ़िल्म 'जीना तेरी गली से' अपना सफल कदम रखनेवाली प्रियंका इन दिनों लगातार कई सुपरहिट फिल्में भोजपुरी फ़िल्म इंडस्ट्री को दे रही है और उनके अभिनय और बेहतरिन परफॉरमेंस के लिए प्रियंका को यह अवार्ड देकर सम्मानित किया गया.

बेस्ट एक्ट्रेस का अवार्ड पाने के बाद प्रियंका ने बताया'' मैं बहुत खुश हूँ की मुझे मेरे दर्शको के प्यार और आशीर्वाद की वजह से यह अवार्ड मिला ,मैं अपने दर्शको के मनोरंजन के लिए इसी तरह काम करती रहूंगी ताकि उनका प्यार मुझे युही मिलता रहे".

प्रियंका ने हाल ही में फ़िल्म 'नाचे नागिन गली गली' की शूटिंग पूरी की है जिसमे प्रियंका को उनके दर्शक पहली बार नागिन के अवतार में देखेंगे.प्रियंका की फ़िल्म 'तोहरे में बसेला प्राण' का फर्स्ट लुक दर्शक काफी पसंद कर रहे है !

Priyanka Pandit Biography
Previous Post Next Post