फिल्म ‘जान हमार’ सफलता के कीर्तिमान रचेगी - प्रेम सिंह
फिल्म ‘जान हमार’ सफलता के कीर्तिमान रचेगी - प्रेम सिंह

निर्माता-निर्देशक काशीनाथ जायसवाल की नयी भोजपुरी फिल्म ‘जान हमार’ से इंडस्ट्री में एक नए अभिनेता प्रेम सिंह का आगाज हो रहा हैं प्रेम सिंह पूर्व में मो. अजीज, कुमार शानू जैसे चर्चित गायकों के गीतों पर आधारित कई भोजपुरी, बंगाली वीडियो एलबम अभिनीत कर चुके हैं। माॅडलिंग से भी वे जुड़े रहे हैं। बहरहाल इस ताजा मुलाकात में वे अपने बैकग्राउण्ड के साथ ही ‘जान हमार’ के बारे में चर्चा कर रहे हैं। तो आइये, मिलते हैं प्रेम सिंह से….

  प्रेमी जी, सबसे पहले तो आप अपने बैकग्राउण्ड के बारे में बताइये?

  जी, मैं छपरा जिले के सोहई शाहपुर गांव का निवासी हूं। कलक्त्ता में एक मोबाइल कंपनी में काम करता था। वहां मेरे दोस्त मुझसे अक्सर ही कहा करते थे कि तुम्हारी कद-काठी व शक्ल-सूरत अच्छी है, फिल्मो में क्यों ट्राई नहीं करते। फिर मुझे खुद भी अभिनय में रुचि जागी। तत्पश्चात मैंने कोलकाता में मो. अजीज के गीतों पर एक वीडियो एलबम में मुख्य भूमिका निभायी। इस एलबम का नाम था ‘काहे जाता परदेस’। उसके बाद कुमार शानू के गीतों पर आधारित एक एलबम किया। उसके बाद कई अन्य भोजपुरी, बंगला एलबम किए। कोलकाता में ही ‘फ्लोटन’ होटल के लिए माॅडलिंग की और बतौर मुख्य अभिनेता यानी नायक के रूप में यह फिल्म ‘जान हमार’ कर रहा हूं। यह फिल्म बन कर तैयार है अगले माह रिलीज होगी।

 फिल्म ‘जान हमार’ में बतौर नायक आपका चयन कैसे हुआ?

  दरअसल, इस फिल्म के निर्माता-निर्देशक काशीनाथ जायसवाल ने मेरे कुछ वीडियो एलबम देखे थे, और एलबमों में उन्हें मेरा काम बहुत पसंद आया, उन्हें महसूस हुआ कि उनकी इस फिलम में नायक की भूमिका मैं ही कर सकता हूं, तो उन्होंने मेरा चुनाव किया।

  फिल्म ‘जान हमार’ में अपनी भूमिका तथा कलाकारों आदि के बारे में जानकारी दीजिए?

  इस फिल्म में मैं गांव का एक गंवार लड़का बना हूं, जिसका नाम कृष्णा है। वह एक मस्तमौला लड़का है, जिसे कथानक के एक मोड़ पर एक खूबसूरत लड़की राधा (कल्पना शाह) से प्यार हो जाता है। फिर अपने प्यार को पाने के लिए उसे किन-किन परेशानियों से गुज़रना पड़ता है, यही इसका मुख्य कथानक है। मेरे साथ अन्य कलाकार हैं शाहबाज खान, अली खान तथा आईटम क्वीन सीमा सिंह।

Also Check Out:-... Don't Miss
Ajit Anand, Versha Tiwari, Versha Tiwari Albums List
Latest Bhojpuri Holi Albums List
List Bhojpuri Albums
List of Upcoming Bhojpuri Movies in 2016 - 2017
Bhojpuri Movie Cast - Crew & Release Date
Latest Bhojpuri Cinema NEWS
Latest Bhojpuri Films Trailer
Latest Bhojpuri Movies Photos
Latest Bhojpuri Celebs, Actress, Actors Wallpapers
  फिल्म के अन्य पक्षों के बारे में भी बताईये?

  फिल्म ‘जान हमार’ के निर्माता-निर्देशक काशीनाथ जायसवाल जी हैं। कोयल फिल्म्स के बैनर तले निर्मित इस फिल्म के लेखक मृत्युंजय श्रीवास्तव संगीतकार राजा भट्टाचार्य, गीतकार मृत्युंजय श्रीवास्तव तथा कैमरामैन शाहबाज खान ‘पप्पू’ हैं। क्रिएटिव डायरेक्टर पारस एन. सिंह हैं।

  निर्माता-निर्देशक काशीनाथ जासवाल जी के साथ काम करते हुए कैसा अनुभव हुआ?

  सच पूछिए तो निर्माता व निर्देशक दोनेां ही रूपों में लाजवाब हैं। निर्देशक के रूप में वे भली-भांति जानते हैं कि कलाकार से किस तरह अच्छे से अच्छा काम लिया जाए। जहां ज़रूरत होती है, कलाकार को ज़रूरी निर्देश देकर स्वतंत्र छोड़ देते हैं, जिससे कैमरे के सामने कलाकार का अभिनय निखर उठता है। निर्माता के रूप में भी वे खर्च करने में कोई कटौती नहीं करते, मैंने उनसे काफी-कुछ सीखा है। साथ ही इसके क्रिएटिव डायरेक्टर पारस एन. ंिसह जी ने भी मुझे काफी गाइड किया, उनसे भी मुझे कई चीजें सीखने को मिलीं।

  कल्पना शाह एक सीनियर एक्ट्रेस हैं, जो फिल्म में आपकी नायिका बनी हैं, उनके साथ काम करते हुए कैसा महसूस हुआ?

  आॅफकोर्स! कल्पना शाह बहुत सीनियर एक्ट्रेस हैं, लिहाजा शुरु में मुझे उनके साथ काम करते हुए काफी झिझक हो रही थी, लेकिन इस बात को वे भांप गयीं और उन्होंने पहले ही दिन से मुझसे दोस्ती कर ली, मुझसे बातचीत करके मेरी झिझक दूर की, हरेक सीन में  मुझे ज़रूरी बातें समझायीं। कल्पना ने मुझे बहुत सपोर्ट किया, मुझे कभी महसूस नहीं होने दिया कि वे इतनी सीनियर व बड़ी एक्ट्रेस हैं। सच पूछिए तो कल्पना शाह  जितनी बड़ी एक्ट्रेस हैं, उतनी ही अच्छी इंसान भी हैं। मैं बहुत आभारी हूं उनका।

  फिल्म ‘जान हमार’ को लेकर क्या उम्मीदें हैं आपकी?

  देखिए, इसके निर्माता-निर्देशक काशीनाथ जायसवाल जी ने बहुत अच्छे कथानक, एक अच्छी टीम व कलाकारों के साथ एक अच्छी फिल्म बनायी है। इसके सभी तकनीशियनों ने भी अच्छा काम किया है, मैंने व कल्पना ने भी दिल से अच्छा काम किया है, लिहाजा मुझे पूरी उम्मीद है कि फिल्म ‘जान हमार’ प्रदर्शन के बाद सफलता के कीर्तिमान रचेगी।
Also Check Out:-... Don't Miss
List of Upcoming Bhojpuri Movies in 2017 - 2018
Latest Bhojpuri Cinema NEWS
Latest Bhojpuri Films Trailer
Latest Bhojpuri Movies Photos
Latest Bhojpuri Celebs, Actress, Actors Wallpapers
Previous Post Next Post