'नागराज' लेकर आ रहे हैं एक्शन किंग यश कुमार 


Also Read About
Tanushree Biography
Subhi Sharma Biography
Pradeep Pandey Biography
See More Bhojpuri Celebs Biography
पिछले साल यानी 2016 की सबसे बड़ी हिट भोजपुरी फिल्म 'इच्छाधारी' का सिक्वेल बहुत जल्द आपको देखने को मिलेगा।एक्शन किंग यश कुमार बहुत जल्द 'इच्छाधारी' का नेक्स्ट पार्ट 'नागराज 'लेकर आ रहे है। 'नागराज' न सिर्फ 'इच्छाधारी' की मूल कहानी को आगे बढ़ाएगी बल्कि इस फिल्म में कई और हैरतअंगेज़ कारनामे आपको दिखाई देंगे। 

'नागराज' को दिनेश यादव डायरेक्ट करेंगे जबकि यश कुमार टाइटल रोल में होंगे। इस फिल्म को तन्वी मल्टी मीडिया अपने बैनर तले बनाएगा जिसके प्रोडूसर दीपक शाह है। आपको याद होगा कि 2016 में आई भोजपुरी फिल्म 'इच्छाधारी' एक सुपरहिट फिल्म थी। इस फिल्म को न सिर्फ पूरी फिल्म इंडस्ट्री ने सराहा बल्कि बॉक्स ऑफिस पर भी 'इच्छाधारी' ने कामयाबी के रिकॉर्ड कायम कर दिए। '

इच्छाधारी' की सबसे खास बात थी फिल्म के लाजवाब एडिट और वीएफएक्स। नाग -नागिन का जो प्यार इस फिल्म में दिखाया गया उसे अब और भव्य तरीके से नागराज में पेश करने की तैयारी शुरू हो चुकी है। एक्शन किंग के नाम से मशहूर यश कुमार नागराज को लेकर बेहद रोमांचित है। उनका कहना है कि 'इच्छाधारी' उनकी सबसे पसन्दीदा फिल्मो में से एक है। फिल्म की हर बात निराली है। वहीँ नागराज को लेकर यश कहते है कि इसे सिर्फ सीक्वेल कहना ठीक नहीं होगा इस फिल्म में और भी बहुत कुछ नया देखने को मिलगा। वैसे यश इन दिनों मुंबई में है जहाँ उनकी फिल्म रुद्रा की एडिट और डबिंग का काम तेज़ी से चल रहा है। इसके बाद वो एकबार फिर से अपनी गली फिल्म की शूटिंग के लिए निकल जायँगे।
Also Check Out:- Don't Miss
List of Upcoming Bhojpuri Movies in 2017 - 2018
Bhojpuri Movie Cast - Crew & Release Date
Latest Bhojpuri Cinema NEWS
Latest Bhojpuri Films Trailer
Latest Bhojpuri Movies Photos
Latest Bhojpuri Celebs, Actress, Actors Wallpapers
Previous Post Next Post