डमरू के सेट पर काजल ने सुनाई याशिका को खरी – खरी
डमरू के सेट पर काजल ने सुनाई याशिका को खरी – खरी


सुपर स्‍टार खेसारीलाल यादव की अप‍कमिंग फिल्‍म ‘डमरू’ के सेट पर उस समय हंगामा खड़ा हो गया, जब खूबसूरत अभिनेत्री काजल राघवानी ने फिल्‍म के सेट पर नई नवेली अभिनेत्री याशिका कपूर को खरी – खरी सुना दी। 

खबर ये भी है कि काजल ने याशिका को खेसारीलाल से दूर रहने की धमकी भी दी है। बता दें कि याशिका फिल्‍म ‘डमरू’ में खेसारीलाल के अपोजिट लीड रोल में नजर आ रही है और ये उनकी पहली फिल्‍म है। इस फिल्‍म का निर्माण प्रदीप के शर्मा कर रहे हैं।

Read more about:
Dinesh Lal Yadav
Arvind Akela Kallu
Subhi Sharma
Dildar Milal Ba

हुआ यूं कि पिछले दिनों एक ऑनलाइन न्‍यूज चैनल पर लिखा गया था कि खेसारीलाल को नई हिरोइन मिली गई है। जब इसकी भनक खेसारीलाल के साथ कई फिल्‍मों में नजर आईं काजल राघवानी को लगी तो वो गुस्‍से से लाल हो गई और जा पहुंची बनारस, फिल्‍म ‘डमरू’ के सेट पर। सेट पर ही काजल ने न सिर्फ याशिक को धमकाया, बल्कि खेसारीलाल को भी आंख दिखाई। उधर, सेट पर काजल के हंगामा को देख फिल्‍म ‘डमरू’ के डायरेक्‍टर राजनीश मिश्रा ने बीच बचाव की कोशिश की। मगर नतीजा सिफर रहा।
उल्‍लेखनीय है कि भोजपुरिया सिनेमा में खेसारीलाल यादव और काजल राघवनी ने कई फिल्‍मों में साथ काम किया है और ये जोड़ी आज इंडस्‍ट्री की सफल जोड़ी में ये एक है। उनकी जोड़ी को दर्शकों ने खूब पसंद की है। साथ ही इंडस्‍ट्री में दोनों की नजदीकियां जगजाहिर है। ऐसे में काजल का भड़कना लाजमी था।
Also Try:
Latest Video Songs
Film Shooting Videos
Latest Trailer Videos

Previous Post Next Post