भोजपुरी अलबम डोली में गोली मारदेब’, ‘चोंए चोंए’ और पियवा से पहले हमारा रहलू’ से चर्चा में आने वाली अभिनेत्री चांदनी सिंह अब भोजपुरिया पर्दे पर दस्‍तक देने को तैयार हैं। उत्तर प्रदेश के जौनपुर की रहने वाली चांदनी सिंह को अभी हाल ही में निर्माता निर्देशक अरविन्द चौबे ने अपनी फिल्म मैं नागिन तू सपेरा’ में भोजपुरी सुपरस्‍टार अरविन्द अकेला कल्लू के अपोजिट लीड एक्‍ट्रेस साइन किया है। चांदनी ने कहा कि अभी तक भोजपुरिया दर्शकों ने मुझे अलबम में पसंद किया हैउम्‍मीद है फिल्‍मों में भी मेरे काम को वे सराहेंगे। मैं फिल्‍म के लिए तैयारियों में जुट गई हूं।
बता दें कि चांदनी सिंह का भोजपुरी इंडस्‍ट्री में आना एक इत्तेफाक था। वो खुद बताती हैं कि जौनपुर से पटना वे किसी काम के सिलसिले में आईं थी। वहां ऑन लोकेशन शूटिंग देखने को मिलाजो आदि शक्ति म्‍यूजिक कंपनी का सेट था। वहींउनकी मुलाकात आदि शक्ती के मनोज से हुई और उन्‍होंने चांदनी से एक्टिंग के लिए पूछा। चांदनी के अनुसारयहां भी वो कुछ बोलती इससे पहले उनकी सहेलियों ने हां कह दी। फिर क्‍या था पहली अलबम सौंग सुपरस्‍टार खेसारीलाल यादव के साथ डोली में गोली मारदेब’ मिला,जो देखते देखते हिट हो गई। उसके बाद चोंए चोंए’ और पियवा से पहले हमारा रहलू’ भी काफी पसंद की गई। इसका फल उन्‍हें फिल्मों के आफर रूप में मिल रहा है।

वहींचांदनी ने कहा कि वो खुशनसीब हैं कि उन्‍हें इंडस्‍ट्री में ज्‍यादा स्‍ट्रगल नहीं करना पड़ा। वे अपनी आने वाली फिल्‍म के बारे में कहती हैं कि फिल्म मैं नागिन तू सपेरा’ मेरे लिए काफी खास है। इस फिल्‍म के निर्देशक अरविन्द चौबे बहुत ही अच्छे और सुलझे हुये इंसान हैं। उनके साथ काम करने में मजा आयेगा और काफी कुछ सीखने को भी मिलेगा। वे बहुत ही प्रेम से समझाते हैं। मुझे बिल्कुल नहीं लग रहा है कि मेरी ये पहली फिल्म है।
फिल्‍म इंडस्‍ट्री में आने को लेकर घरवालों की रजामंदी के सवाल पर चांदनी ने कहा कि शुरु में तो सबों ने विरोध किया गया थामगर अब सब खुश हैं। मेरे घर वालों से ज्यादा मेरे रिश्तेदारों और पड़ोसियों को दिक्‍कत थी। मगर मैंने ऐसा कुछ नहीं कियाजिससे उनका नाम खराब हो। मेरे दोस्तों ने पसंद कियाफिर पड़ोसी और रिश्तेदार भी खुश हैं। मेरी मम्मी ने मुझे खुब प्रोत्साहित किया।
Also Try:-... Don't Miss
List of Upcoming Bhojpuri Movies With Release Date
Dinesh Lal Yadav 'Nirahua' Biography
Khesari Lal Yadav Biography
Pawan Singh Biography
Ravi Kishan Biography
Kajal Raghwani Biography
Previous Post Next Post