परमवीर चक्र विजेता 'सूबेदार जोगिन्दर सिंह' के जीवन पर आधारित बायोपिक का पहला गाना 'गल दिल दी' पिछले दिनो रिलीज किया गया, जो अब वायरल हो गया। इस गाने को सागा हिटस के यू-ट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया था, जिसे अब तक 3,754,560 व्‍यूज मिल चुके हैं। गाना 'गल दिल दी' को गिप्पी गरेवाल, कुलविंदर बिल्ला,राजवीर जवन्दा, शरण मान आदि पर फिल्माया गया है और इसे कुलविंदर बिल्ला ने लिखा है, जो इस फिल्म के साथ अभिनय की दुनिया में अपनी शानदार शुरुआत करने जा रहे हैं।

'सूबेदार जोगिन्दर सिंह' – देखिये इस फिल्म का पहला गाना 'गल दिल दी


गौरतलब है कि 'सूबेदार जोगिन्दर सिंह' के जीवन पर आधारित बायोपिक अपनी शैली, अवधारणा और गिप्पी गरेवाल सहित पंजाब के सारे बड़े कलाकारों को एक मंच पर इक्कठे दर्शाने की वजह से आश्चर्यजनक तरीके से दर्शकों को अपनी तरफ आकर्षित कर रही है। एक बार फिर डिजिटल जगत में यह फिल्म एक नया तोहफा लेकर पेश हुई है। फिल्म का पहला गाना 'गल दिल दी' रिलीज़ हो चुका है, जो एक साथ विभिन्न भावनाओं का संकलन है। यह एकदम दिल को गहराई से छू लेता है।

फिल्‍म बॉर्डर के बाद सीमा पर तैनात सैनिकों को इमोशन को छूता हुआ गाना है, जो बहुत नाजुक और भावनात्मक रूप से सीमापर तैनात सैनिकों के जीवन को पेश करता है। हमारे जवान, जो अपनी मातृभूमि की रक्षा के लिए घर से दूर रहते हैं। निश्चित रूप से वे अपने पीछे घर बैठे परिवार को बेहद प्यार करते हैं। इसलिए यह गीत सैनिकों के एक जश्न के रूप में दर्शाया गया हैं। बता दें कि फिल्‍म 6 अप्रैल, 2018 को पूरी दुनिया में रिलीज़ हो रही है।
Previous Post Next Post