साल 2017 की सबसे बड़ी ब्‍लॉक बस्‍टर भोजपुरी फिल्‍म ‘मेंहदी लगा के रखना’ के रखना का सिक्‍वल ‘मेंहदी लगा के रखना – 2’ का ट्रेलर मुंबई में रिलीज कर दिया गया है। यह फिल्‍म 27 अप्रैल से देशभर के सिनेमाघरों में रिलीज होगी। हालांकि इस बार फिल्‍म की कास्टिंग नये सिरे से की गई है, मगर कहानी एक बार फिर से भोजपुरिया संस्‍कार और समाज के तानेबाने से बुनी गई है, जो पहले पार्ट ‘मेंहदी लगा के रखना’ की परंपरा को आगे बढ़ायेगी। इस बार भी फिल्‍म ‘मेंहदी लगा के रखना – 2’ को अनंजय रघुराज प्रोड्यूस कर रहे हैं। मगर फिल्‍म में काफी बदलावा किये गए हैं।
27 अप्रैल को रिलीज होगी भोजपुरी फिल्‍म ‘मेंहदी लगा के रखना – 2’

जहां फिल्‍म ‘मेंहदी लगा के रखना’ में सुपर स्‍टार खेसारीलाल यादव, काजल राघवानी और अवधेश मिश्रा नजर आये थे, वहीं इस बार फिल्‍म ‘मेंहदी लगा के रखना – 2’ में प्रदीप पांडे चिंटू, रीचा दीक्षित, यश कुमार, मनोज टाइगर, रजनीश झांजी नजर आ रहे हैं। जबकि इस फिल्‍म को मंजूल ठाकुर निर्देशित कर रहे हैं। वहीं, फिल्‍म में संगीतकार रजनीश मिश्रा और मधुकर आनंद हैं। बता दें कि रजनीश मिश्रा ने इसके पहले पार्ट से ही निर्देशन के क्षेत्र में कदम रखा था, जिसे खूब सराहा गया था।

अगर बात करें फिल्‍म के ट्रेलर की तो अनन्‍या क्राफ्ट के बैनर तले बन रही फिल्‍म ‘मेंहदी लगा के रखना – 2’ एक मल्‍टीस्‍टारर भोजपुरी फिल्‍म है, जिसके ट्रेलर से लगता है कि इसमें रोमांस और एक्‍शन का भरपूर डोज दर्शाकों को मिलने वाला है। वहीं, यश कुमार का एपीयरेंस फिल्‍म को और भी इंटरटेनिंग बनाने वाला है। फिल्‍म में पूनम दूबे लटके – झटके के साथ आईटम नंबर में करती नजर आ रही है, जो पिछली फिल्‍म में नहीं था।

फिल्‍म के बारे में निर्माता अनंजय रघुराज ने बताया कि मेंहदी लगा के रखना ने पिछली बार भोजपुरी सिनेमा इंडस्‍ट्री में बहुत कुछ बदलाव लेकर आया। अब ‘मेंहदी लगा के रखना – 2’ उसी सिरीज की एक और शानदार फिल्‍म है, जिसमें दर्शकों को बहुत कुछ नयापन मिलेगा। फिल्‍म की कहानी बेहद इंटरटेंनिंग है। फिल्‍म की कहानी और इसके डायलॉग फिल्‍म को पावरफुल हैं। उम्‍मीद है यह भी पिछली फिल्‍म से ज्‍यादा बड़ी फिल्‍म होगी। अभी इसका ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है, जिसे अब तक शानदार रेस्‍पांस मिल रहा है।

फिल्‍म : ‘मेंहदी लगा के रखना – 2’

बैनर : अनन्‍या क्राफ्ट

प्रजेंटर : आदि शक्ति इंटरटेंमेंट और त्रिमूर्ति इंटरटेंमेंट मीडिया

निर्माता : अनंजय रघुराज

निर्देशक : मंजूल ठाकुर

पीआरओ : रंजन सिन्‍हा और उदय भगत

कास्‍ट : दीप पांडे चिंटू, रीचा दीक्षित, यश कुमार, मनोज टाइगर, रजनीश झांजी, ज्‍योति पांडे, अंजना सिंह, सोनू पांडेय

कहानी और डायलॉग : अरविंद तिवारी

स्‍क्रीनप्‍ले : अरविंद तिवारी, मंजूल ठाकुर और अनंजय रघुराज

संगीत : रजनीश मिश्रा और मधुकर आनंद

गीतकार : राजेश मिश्रा, प्‍यारेलाल यादव, श्‍याम देहाती और आजाद सिंह

सह –निर्माता : कुमकुम फिल्‍म्स

Previous Post Next Post