टीवी क्‍वीन एकता कपूर के अल्ट बालाजी वेब चैनल के लिए बन रही वेब सिरीज ‘हीरो वर्दीवाला’ में नच बलिये फेम विक्रांत सिंह राजपूत ग्रे-शेड में नजर आने वाले हैं। यह वेब सिरीज भोजपुरी में होगी और इसमें भोजपुरी सिनेमा के जुबली स्‍टार दिनेशलाल यादव निरहुआ, संजय पांडेय और आम्रपाली दुबे भी नजर आने वाली हैं। इस वेब सीरीज में विक्रांत सिंह राजपूत देशराज के किरदार में नजर आयेंगे, जो बेहद खतरनाक है। साथ ही काफी इंटरटेनिंग भी है। दर्शक इसे खूब इंज्‍वॉय करेंगे।
एकता कपूर के वेब सीरीज ‘हीरो वर्दीवाला’ में दिखेंगे विक्रांत सिंह राजपूत

इस वेब सिरीज को लेकर विक्रांत सिंह राजपूत काफी उत्‍साहित हैं और कहते हैं कि फिल्‍म का फर्स्‍ट लुक काफी शानदार रहा है, जिससे अल्ट बालाजी के लोग काफी खुश है और उन्‍हें ये प्रोजेक्‍ट पसंद भी आ रही है। इसमें मेरा कैरेक्‍टर बेहतरीन है। महेश पांडेय खुद इस वेब सीरीज के राइटर – डायरेक्‍टर हैं। उनके साथ काम करने में सभी को मजा आ रहा है। जल्‍द ही यह एकता कपूर के यू-ट्यूब चैनल अल्ट बालाजी पर रिलीज भी किया जायेगी।
Vikrant-Singh-In-Ekta-Kapoor-TV-Serial

विक्रांत ने कहा कि यह भोजपुरी फिल्‍म इंडस्‍ट्री के हित में है। वैसे भी आज दौर शॉर्ट फिल्‍म और वेब सीरीज का है और टीवी इंडस्‍ट्री में मजबूत पकड़ रखने वाली बालाजी टेली फिल्‍म्‍स ने भी वेब सीरीज की श्रृंखला की शुरूआत की है। इसी सीरीज में वे भोजपुरी को लेकर भी वेब सीरीज बना रही हैं, यह अपने आप में बड़ी बात है।
Previous Post Next Post