फिल्‍म ‘बॉस’ के जरिये चांदनी सिंह बढ़ायेंगी बॉक्‍स ऑफिस का तापमान | Chandni Singh will increase the box office temperature through film 'Boss'
फिल्‍म ‘बॉस’ के जरिये चांदनी सिंह बढ़ायेंगी बॉक्‍स ऑफिस का तापमान

भोजपुरी अलबम से दर्शकों में दिल में उतर जाने वाली अभिनेत्री चांदनी की धमक अब सिने स्‍क्रीन पर भी दिखने लगी है। यही वजह है कि निर्माता – निर्देशक उन्‍हें अब अपनी फिल्‍मों के लिए तवज्‍जो देने लगे हैं। यही वजह है कि चांदनी सिंह भोजपुरी के सुपर स्‍टार पवन सिंह के साथ मिलकर फिल्‍म ‘बॉस’ के जरिये बॉक्‍स ऑफिस का तापमान बढ़ाती नजर आयेंगी। बता दें कि इस फिल्‍म की शूटिंग हाल ही में पूरी हुई है और अब यह पोस्‍ट प्रोडक्‍शन फेज में है। इस फिल्म का निर्माण प्रेम रॉय कर रहे हैं, जबकि निर्देशक है अरविंद चौबे।
Also See:- Chandni Singh Biography
मगर बात‍ अगर चांदनी सिंह की करें तो वो पहली बार बतौर लीड एक्‍ट्रेस पवन सिंह के साथ नजर आयेंगी। इस फिल्‍म में चांदनी का किरदार काफी दमदार है और यह किरदार फिल्‍म के लीड एक्‍टर के किरदार का पूरा करने वाली है। बॉस की शूटिंग का अनुभव शेयर करते हुये चांदनी सिंह ने अपना और पवन सिंह का एक फोटो शेयर किया है। वे कहती हैं बॉस के साथ काम करने में काफी कुछ सीखने को मिला। इस फिल्म में पवन सिंह के साथ काम करना मेरे लिये सपनों को सच साबित करना था। बॉस की पूरी टीम को धन्यवाद। मालूम हो कि सोशल मीडिया पर इन दिनों चांदनी सिंह का क्रेज खूब है और उनके दीवानों की संख्‍या लाखों में हैं। वे न सिर्फ उन्हें काफी पसंद करते हैं, बल्कि उनकी हर गाने और उनस जुड़ी खबरों को फॉलो भी करते हैं।
Also See:- Pawan Singh Biography
चांदनी खुद को काफी फिट रखती हैं और अपने अलग अंदाज वाले म्युजिक विडियो से वे काफी सुर्खियों में रहती हैं। चांदनी सिंह हर थोड़े दिन में अपनी खूबसूरती, सेक्सी और बोल्ड अदाओं वाले म्युजिक विडियो के जरिये सोशल मीडिया पर सुर्खियों में बनी रहती हैं। सिर्फ भारत ही नहीं बल्कि उनकी हॉटनेस के चर्चे तो पूरी दुनिया में होते हैं। चांदनी की हॉट और सेक्सी अदा पर उनके फैन्स फिदा हैं। सोशल मीडिया पर चांदनी सिंह अपने म्युजिक विडियो के जरिये तापमान बढ़ाती रहती है। बॉस के बारे में भी कहा जा रहा है कि इस फिल्म में अपने लुक और अभिनय से चांदनी सिंह फिर लोगों को दिवाना बनाने वाली हैं।

Also Try:-... Don't Miss
List of Upcoming Bhojpuri Movies With Release Date
Dinesh Lal Yadav 'Nirahua' Biography
Khesari Lal Yadav Biography
Pawan Singh Biography
Ravi Kishan Biography
Kajal Raghwani Biography
Previous Post Next Post