सुपर स्‍टार प्रदीप पांडे चिंटू की फिल्‍म ‘विवाह’ का धांसू फर्स्‍ट लुक आउट होते हुआ वायरल

प्रदीप पांडे चिंटू की फिल्‍म ‘विवाह’ का धांसू फर्स्‍ट लुक आउट होते हुआ वायरल
प्रदीप पांडे चिंटू, संचिता बनर्जी और आकांक्षा अवस्थी की मचअवेटेड फिल्‍म 'विवाह' का फर्स्‍ट लुक आउट हो चुका है। लंबे समय से इस फिल्‍म को लेकर सिने इंडस्‍ट्री में चर्चाओं का बाजार गर्म था, लेकिन अब इसका फर्स्‍ट लुक खूब वायरल हो रहा है। आउट फिल्‍म के लुक में पारिवारिक भोजपुरी सिनेमा के लोकप्रिय सुपर स्‍टार प्रदीप पांडे चिंटू दूल्‍हा बन, दुल्‍हन संचिता बनर्जी के साथ नजर आये हैं, जो बेहद आकर्षक है। हालांकि फिल्‍म अभी रिलीज हुई नहीं है, लेकिन इसको लेकर चर्चाएं खूब हो रही हैं।

अभय सिन्‍हा-यशी फिल्म्स प्रस्तुत फिल्‍म ‘विवाह’ के निर्माता प्रदीप सिंह, निशांत उज्जवल और प्रतिक सिंह हैं, जबकि फिल्‍म को मंजे हुए निर्देशक मंजुल ठाकुर ने निर्देशित किया है। प्रदीप पांडे चिंटू, संचिता बनर्जी, आकांक्षा अवस्‍थी, काजल राघवनी, ऋतु सिंह, किरण यादव, अवधेश मिश्रा और संजय महानंद जैसे कलाकारों को लेकर बनी यह फिल्‍म फैमली ड्रामा है। इस फिल्‍म में दो परिवार है, जहां अहंकार और स्वार्थ के कारण कोई नाराज है तो कोई आहत है। उनके बीच कुछ गलतफहमियां हैं। नोंक –झोंक और तकरार के साथ प्‍यारी सी लव स्‍टोरी और फैमली बाउंडिंग की शानदार प्रस्‍तुति है मंजुल ठाकुर की फिल्‍म ‘विवाह’।

दरअसल, फिल्‍म ‘विवाह’ पर पूरी फिल्‍म इंडस्‍ट्री की नजर है, क्‍योंकि लगभग 20 साल बाद एक बार फिर से वैवाहिक संस्‍कारों से लबरेज फैमली ड्रामा वाली फिल्‍म दर्शकों को देखने को मिलेगी। इस फिल्‍म की कहानी पर प्रदीप सिंह ने बेहद मेहनत की। इस फिल्‍म का फर्स्‍ट लुक बेहद आकर्षक है, जो किसी का भी ध्‍यान अपनी ओर खींचने में सफल है। फिल्म का निर्माण बेहद भव्‍य पैमाने पर हुआ। इसके अलावा लंबे समय बाद पाखी हेगड़े बिग स्‍क्रीन पर नजर आने वाली हैं। यह फिल्‍म शाहिद कपूर और अमृता राव स्‍टारर हिंदी फिल्‍म ‘विवाह’ की याद दिला सकती है, लेकिन फिल्‍मकारों का कहना है कि उनकी फिल्‍म बिलकुल अलग है।
Superstar Pradeep Pandey Chintu film 'Vivah' shows the first look of Viral.
निर्माता प्रदीप सिंह ने फिल्‍म ‘विवाह’ के बारे में कहा कि यह फिल्‍म भोजपुरी फिल्‍म इंडस्‍ट्री में एक माइलस्‍टोन बनेगी, क्‍योंकि इसमें भोजपुरिया समाज और उसके संस्‍कार के मर्म को पर्दे पर उतारा गया है। बतौर निर्माता हमें पूरी उम्‍मीद है कि हमारी इस फिल्‍म को लोगों का भरपूर प्‍यार मिलेगा। यह फिल्‍म खासकर महिला दर्शकों की पहली पसंद बनने वाली है। वहीं,निर्देशक मंजूल ठाकुर ने कहा कि सिनेमा की सार्थकता हमारी फिल्‍म ‘विवाह’ में दर्शकों को देखने को मिलेगी, जिसमें मनोरंजन के साथ – साथ बहुत कुछ दर्शकों को मिलने वाला है,जिसके लिए फिल्‍म की पूरी कास्‍ट ने जमकर मेहनत की है। तब जाकर हम एक बेहतरीन फिल्‍म लेकर आज तैयार हैं, जो जल्‍द ही सिनेमाघरों में होगी।

आपको बता दें कि फिल्‍म ‘विवाह’ से लंबे समय बाद पाखी हेगड़े की भी इंट्री हो रही है, जो बेहद खास होने वाला है। फिल्‍म में संगीत छोटे बाबा और मधुकर आनंद का है। गीतकार राजेश मिश्रा सुमित सिंह चंद्रवंशी, संतोष पुरी व अरविंद तिवारी हैं। कहानी प्रदीप सिंह और पटकथा अरविंद तिवारी, नीरज – रणधीर की है। फिल्‍म में एक्‍शन श्री श्रेष्‍ठ, डीओपी सिद्धार्थ सिंह है और कोरियोग्राफी कानू मुखर्जी, राजू खान, रिकी गुप्‍ता और निशांत ने की है। फिल्‍म के प्रचारक रंजन सिन्‍हा और संजय भूषण पटियाला हैं।
Previous Post Next Post