First Look Out : Yash Kumar ‘इच्‍छाधारी नाग’ की भूमिका में दिखे, जल्‍द रिलीज होग फिल्‍म का ट्रेलर 

First Look Out : Yash Kumar ‘इच्‍छाधारी नाग’ की भूमिका में दिखे, जल्‍द रिलीज होग फिल्‍म का ट्रेलर
यशी फिल्‍म्‍स प्रा. लि. प्रस्‍तुत मशूहर निर्माता अभय सिन्‍हा की फिल्‍म ‘इच्‍छाधारी नाग’ Ichadhari Naag का फर्स्‍ट लुक जारी किया गया है। फिल्‍म के फर्स्‍ट लुक काफी आकर्षक है। स्‍मॉल ए फिल्‍म्स के बैनर तले इस फिल्‍म का निर्माण अभय सिन्‍हा के साथ अनिल कुमार सिंह ने किया है। इस फिल्‍म को यश कुमार (Yash Kumar) की सबसे सफल फिल्‍म ‘इच्‍छाधारी’ का सिक्‍वल भी माना जा रहा है। इस फिल्‍म का ट्रेलर इंटर 10 म्‍यूजिक पर जल्‍द रिलीज होगा। इसकी जानकारी फिल्‍म के निर्देशक दिनेश यादव ने दी है।

फिल्‍म का फर्स्‍ट लुक बताता है कि ‘इच्‍छाधारी नाग’ (Ichadhari Naag) इस साल रिलीज होने वाली पहली बड़ी मल्‍टीस्‍टारर फिल्‍म होगी। फिल्‍म के पोस्‍टर में नाग बने यश कुमार (Yash Kumar) के साथ लूलिया गर्ल निधी झा (Nidhi Jha) नजर आ रहीं हैं, तो पोस्‍टर के कॉर्नर में ऋतु सिंह और रितिका जायसवाल की उपस्थित फिल्‍म के ग्‍लैमर को बढ़ाने का संकेत देती है। वहीं अभिनेता राकेश मिश्रा और उदय तिवारी की भूमिका भी फिल्‍म में बेहद रोमांच पैदा करने वाली होगी।
First Look Out: Yash Kumar once again seen in the role of 'Ichadhari Naag', the trailer of the soon to be released film
बता दें कि यश कुमार ने भोजपुरी फिल्‍मों को नागों पर फिल्‍म बनाने में महारत हासिल कर ली है और दर्शक उन्‍हें इस अवतार में पसंद भी करते हैं। यही वजह है कि अभय सिन्‍हा ने यश कुमार के साथ एक बड़ी फिल्‍म बनाई है। इसको लेकर ट्रेड पंडितों का कहना है कि यश की नाग वाली फिल्‍में ऐसे भी लोगों को पसंद आती है, लेकिन इस बार अभय सिन्‍हा इसे लेकर आयें तो फिल्‍म की सफलता को कोई रोक नहीं सकता। फिल्‍म भोजपुरी बॉक्‍स ऑफिस की बड़ी ब्‍लॉक बस्‍टर साबित हो सकती है।

फिल्‍म ‘इच्‍छाधारी नाग’ की कास्टिंग भी काफी मजबूत है। फिल्‍म में यश कुमार, निधी झा, ऋतु सिंह, उदय तिवारी, राकेश मिश्रा, रितिका जायसवाल, विनोद मिश्रा, दिनेश यादव, मनीष चतुर्वेदी, अनूप अरोड़ा, सोनिया मिश्रा और सूर्या द्विवेद्वी मुख्‍य भूमिका में हैं। फिल्‍म के गीतकार – संगीतकार गोविंद ओझा और पंकज तिवारी हैं। कथा – पटकथा – संवाद धर्मेद्र सिंह ने लिखी है। डीओपी आर आर प्रिंस हैं। कार्यकारी निर्माता हसमुख शेख सोनू हैं। प्रचारक रंजन सिन्‍हा हैं। कोरियोग्राफी प्रवीण शेलार का है। एक्‍शन श्रवन कुमार का है।
Previous Post Next Post