पावर स्टार पवन सिंह के गाने की रेंज क्या होती है, इससे हर कोई वाकिफ है। लेकिन इसी बीच हम उनके एक गाने की बात करें तो वह गाना 100 मिलियन व्यूज के क्लब में शामिल हो गया है। गाना है कलकतिया राजा, जिसे पावर स्टार पवन सिंह ने अपनी आवाज दी है और इसके म्यूजिक वीडियो में भी नजर आए हैं। पवन सिंह का यह गाना लोगों को खूब पसंद आया है और आज यह खूब वायरल भी है। इस गाने में पवन सिंह का जादू लोगों के सर चढ़ कर बोल रहा है।

पावर स्टार पवन सिंह का गाना कलकतिया राजा 100 मिलियन व्यूज के पार

वहीं, पवन सिंह इस गाने को मिल रहे लोगों के रिस्पांस से गदगद हैं और सबका आभार जताया है। पवन सिंह की माने तो यह गाना बेहद मजेदार है, लेकिन ये नहीं सोचा था कि जनता का इतना प्यार मिलेगा का कि 100 मिलियन के आंकड़े को भी पार कर जाएगा। पवन ने कहा कि मैं कोई भी गाना कितना व्यूज जायेगा, ये सोच कर नहीं करता। मेरे लिए मेरी जनता का मनोरंजन जरूरी है और संगीत, जो मेरी आत्मा में बसती है, वो जरूरी है। ऐसे जब दिल से आवाज निकलती है, और जनता के दिलों तक पहुंचती है, तो गिनती की सीमा टूट जाती है। पवन ने कहा कि यह साल जा रहा है और इस साल में मैंने लोगों का खूब मनोरंजन किया है। वादा करता हूं कि यह क्रम आगे भी जारी रहेगा और आपका भाई पवन सिंह एक से बढ़कर एक गाने के साथ हाजिर होता रहेगा।

पवन ने बताया कि कलकतिया राजा यशी फिल्म्स प्रस्तुत है, जिसके ऑनर अभय सिन्हा हैं। उन्होंने कहा कि अभय सिन्हा विजनरी फिल्म मेकर हैं और उनके साथ काम करना अपनापन सा महसूस करता है। उन्होंने आगे कहा कि इस गाने में गीतकार निक्की निहाल हैं और संगीतकार प्रियांशु सिंह हैं।

Previous Post Next Post